Header Google Ads

IND vs AUS: कोहली के 'रॉकेट थ्रो' से मात खा गया कंगारू बल्लेबाज, Video ने ट्विटर पर मचाया तहलका

 India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच में टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड को अपने रॉकेट थ्रो से ऐसे चित कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच में टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड को अपने रॉकेट थ्रो से ऐसे चित कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. 

कोहली के 'रॉकेट थ्रो' से मात खा गया कंगारू बल्लेबाज

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 186 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 187  रनों का टारगेट दिया. जवाब में कंगारुओं की टीम ने 18.1 ओवर तक 171 रन बना लिए थे और उनकी जीत बिल्कुल तय नजर आ रही थी, लेकिन 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड को अपने रॉकेट थ्रो से रन आउट कर दिया.


Video ने ट्विटर पर मचाया तहलका

विराट कोहली ने अपने एक हाथ से किए गए बुलेट थ्रो के जरिए टिम डेविड को रन आउट कर दिया और उनकी 5 रनों की पारी का अंत कर दिया. आपको बता दें कि टिम डेविड का वह रनआउट बहुत अहम समय पर आया था, क्योंकि टिम डेविड अगर क्रीज पर रुकते तो वह ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला देते. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस थ्रो से हुए रन आउट का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.