Header Google Ads

Kangana Ranaut On Election: राजनीति में उतरने के लिए तैयार कंगना रनौत, हिमाचल की इस सीट से चड़ सकती हैं चुनाव!

Kangana Ranaut Will Contest Election : कंगना रनौत ने एक इवेंट शो में अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है. अभिनेत्री ने इच्छा जाहिर की है कि वह चुनाव लड़ जनता की सेवा करना चाहती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीतिक मुद्दों पर अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने हर बार अपना पॉलिटिकल स्टेंड क्लियर किया है. वह राजनीतिक मुद्दों से लेकर सामाजिक और देश की समस्याओं पर खुलकर अपने विचार रखती हैं. बॉलीवुड की इस बेबाक अभिनेत्री अब जल्द खुद राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है. हिमाचल प्रदेश पंचायत चुनाव (Himachal Pradesh Panchayat Election) के बीच कंगना रनौत ने अपने होमटाउन से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. 

भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं कंगना
कंगना रनौत ने न्यूज चैनल 'आज तक' के एक कार्यक्रम में अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है. हिमाचल प्रदेश में पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर हुए कार्यक्रम में कंगना रनौत भी शिरकत करने पहुंची थीं. हिमाचल कंगना का होमटाउन है. राज्य में चुनाव होने हैं और इस बीच कंगना रनौत ने घोषणा की कि वह हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर जनता चाहती है और भारतीय जनता पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

कांग्रेस से बीजेपी सपोर्टर बना परिवार
कंगना ने कहा- मैं राजनीतिक परिवार से आती हूं. मेरे पिता जी भी राजनीति में थे. हमारा जो भी सिस्टम रहा है, मेरे पिता ने सारी चीजें कांग्रेस पार्टी के माध्यम से की थीं. लेकिन 2014 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो अचानक ट्रांसफॉर्मेशन हुआ. मेरे पिता ने पहली बार मुझे पीएम के बारे में बताया और 2014 में हम ऑफिशियल कांग्रेस से भाजपा में कंवर्ट हो गए.

होमटाउन हिमाचल की सेवा करना चाहती हैं कंगना

राजनीति में आने की योजना पर कंगना रनौत ने कहा, 'हालात के मुताबिक अगर भाजपा सरकार मेरी भागीदारी को चाहेगी तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी के लिए तैयार हूं. अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें. तो निश्चित रूप से, यह सौभाग्य की बात होगी.'
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.