Header Google Ads

Kidnapping Case: दिल्ली में 2 मासूमों का शव बरामद, राजस्थान से एक ही परिवार 3 बच्चों का हुआ था अपहरण

 Delhi Crime News: दिल्ली (Delhi) के महरौली (Mehrauli) से संदिग्धों की शिनाख्त पर दो बच्चों के शवों को बरामद किया गया है. बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है.


दिल्ली (Delhi) के महरौली (Mehrauli) में कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन के पास जंगल में दो बच्चों का शव बरामद हुआ है, जबकि 1 बच्चा सुरक्षित है. पुलिस ने संदिग्धों की शिनाख्त पर शवों को बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक, फिरौती के लिए राजस्थान से एक ही परिवार के 3 बच्चों की किडनैपिंग की गई थी. भिवाड़ी से बच्चों के लापता होने के बाद उनके परिजनों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन आज उनमें से 2 बच्चों का शव दिल्ली के महरौली इलाके से बरामद हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


एक ही परिवार के 3 बच्चों को किया किडनैप

पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया था कि अज्ञात लोगों ने शनिवार को उसके तीन बेटों की किडनैपिंग कर ली है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी. पिता ने बच्चों की पहचान 13 साल के अमन, 8 साल के विपिन और 6 साल के शिवा के रूप में बताई.


फिरौती के लिए की बच्चों की किडनैपिंग

पीड़ित पिता ने कहा कि बच्चों को आखिरी बार शनिवार को सुबह देखा गया था. फिर मामले की जांच शुरू होते ही परिवार के पास आरोपी का फिरौती के पैसे मांगने के लिए फोन आ गया. फिर राजस्थान पुलिस ने उन संदिग्धों को पकड़ा.


पूछताछ के दौरान हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस की पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन लोगों ने लड़कों को जान से मार डाला है. उनके शवों को कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल में फेंक दिया है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्धों की शिनाख्त बच्चों के शव को बरामद किया.

इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि बच्चों के शव बरामद होने की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंपा जाएगा. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.