Header Google Ads

सीएम केजरीवाल ने एलजी सक्सेना पर कसा तंज: 'जितना LG साहब डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं...', CM केजरीवाल की वीके सक्सेना पर टिप्पणी

सीएम केजरीवाल ने एलजी सक्सेना पर कसा तंज: 'जितना LG साहब डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं...', CM केजरीवाल की वीके सक्सेना पर टिप्पणी.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर एलजी वीके सक्सेना पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने एलजी पर तंज कसा और कहा कि उन्हें थोड़ा Chill करना चाहिए. मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती.  पिछले 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे.  LG साहिब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें.’

उपराज्यपाल का कहना था कि 2 अक्टूबर को राजघाट और विजय घाट पर आयोजित कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की सरकार का कोई मंत्री मौजूद नहीं था, जबकि वहां राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य विशिष्ट लोग मौजूद थे. सीएम केजरीवाल का ट्वीट उस वक्त सामने आया जब डिप्टी केंद्रीय एजेंसियों ने शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को आरोपी पाया है.

LG ने मांगी रिपोर्ट

एलजी विनय सक्सेना ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ एक और जांच के आदेश दिए हैं. एलजी विनय सक्सेना ने पावर सब्सिडी पर जांच करने के आदेश दिए हैं. बीएसईएस को दी जा रही पावर सब्सिडी में कथित गड़बड़ियों को लेकर एलजी ने मुख्य सचिव से एक हफ्ते में जांच रिपोर्ट भी मांगी है. दरअसल, दिल्ली सरकार बिजली उपभोक्ताओं को बिजली पर सब्सिडी देती है. महीने में 201 से 400 यूनिट तक बिजली खपत पर 50 फीसदी सब्सिडी मिलती है. उपभोक्ताओं की बजाय सरकार बिजली कंपनियों को इस बिल का भुगतान करती है. लेकिन अब इसमें एलजी ने बिजली सब्सिडी में कथित अनियमितता की जांच के आदेश दिए हैं.



बिजली सब्सिडी पर जांच के आदेश उस समय दिए गए जब राजभवन और सरकार में कई मुद्दों पर टकराव चल रहा है. इससे पहले एलजी के आदेश पर ही दिल्ली में कथित शराब घोटाले की सीबीआई जांच चल रही है. इतना ही नहीं वक्फ बोर्ड में कथित भर्ती घोटाले को लेकर ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया गया था. सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन 4 महीने से मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.