Header Google Ads

Maharashtra News: मां ने नहीं दिया पेंशन का पैसा तो बेटे ने फोड़ दिया सिर

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी मां से पेंशन सौंपने के लिए कह रहा था, लेकिन मां ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. मना करने पर उसे गुस्सा आ गया.


महाराष्ट्र में एक बेटे ने पेंशन को लेकर हुए विवाद के बाद अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में आरोपी की मां बुरी तरह से घायल हो गई. जानकारी के अनुसार पेंशन पर बहस के बाद लकड़ी के बड़े टुकड़े से बेटे ने मां पर हमला कर दिया. ये घटना महाराष्ट्र के बारामती की है. घायल महिला को पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज किया गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आरोपी अपनी मां से बहस करते हुए देखा जा रहा है. बाद में उसने घर के बाहर बैठी मां पर एक लड़की के टुकड़े से वार कर दिया.

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी मां से पेंशन के पैसे सौंपने के लिए कह रहा था, लेकिन मां ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. मना करने पर उसे गुस्सा आ गया और उसने सड़क पर पड़ी लकड़ी के एक बड़े टुकड़े को उठाकर मां के सिर पर मार दिया.  महिला अपने दोनों हाथों से सिर पकड़कर दर्द से कराहती है, जबकि उसका बेटा हमला करने के बाद सड़क पर गिर गया. जिसके बाद घायल महिला को पड़ोस के लोग अस्पताल लेकर गए. पुलिस ने बताया कि शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.