Header Google Ads

Mulayam Singh Yadav Death: पिता के निधन के बाद अखिलेश यादव ने मुंडवाया सिर, दुख की घड़ी में चाचा शिवपाल भी दिखे साथ

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के अंतिम संस्कार के बाद सिर मुंडवाया है.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक रहे मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार को निधन हुआ था. वहीं सपा संरक्षक का मंगलवार को सैफई में अंतिम संस्कार हुआ. इसके बाद अब उनके बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सिर मुंडवाया है. इसकी तस्वीर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने शेयर की है.

पिता मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार मंगलवार को बेटे अखिलेश यादव ने किया था. जिसके बाद बुधवार को अखिलेश यादव ने रीति-रिवाजों के अनुसार अपना सिर मुंडवाया है. इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने फेसबुक पेज से शेयर की है. अखिलेश यादव की ये तस्वीरें पप्पू यादव से मुलाकात के दौरान की है. पप्पू यादव ने अपने फेसबूक पेज से कुल पांच तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में अखिलेश यादव के अलावा चाचा शिवपाल सिंह यादव भी दिखाई दे रहे हैं.


पूर्व सांसद ने जताया शोक
पूर्व सांसद ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "धरतीपुत्र और हमारे अभिभावक स्मृतिशेष मुलायम सिंह यादव पंचतत्व में विलीन हो गए, लेकिन वे हमेशा हमारे दिलों में अमर रहेंगे. आज हमने सैफई में उनके पुत्र और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया. इस अवसर पर शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव और प्रतीक यादव से भी मुलाकात हुई. ईश्वर उनके परिवार और समर्थकों को हिम्मत दे. यही कामना है."

पप्पू यादव ने आगे लिखा, "नेताजी ने कई दशकों तक उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाई. उनका कद देश की राजनीति में भी महत्वपूर्ण रहा. अपने लम्बे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने अनेक पदों पर काम किया और देश, समाज एवं प्रदेश के विकास में अपना योगदान दिया. उनका निधन बेहद पीड़ादायक है." बता दें कि मंगलवार को नेताजी का सैफई में अंतिम संस्कार हुआ था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.