Header Google Ads

Mumbai: BEST का अनोखा ऑफर, 9 रुपये में 5 राउंड सवारी

 BEST का अनोखा ऑफर, 9 रुपये में 5 राउंड सवारी.


बेस्ट ने लोगो की सुविधा के लिए कई तरह की योजनाओ की शुरुआत की है। बेस्ट में डिजिटलाइजेशन को बढ़ावा देने के लिए चलो एप के जरिए लोगों को कैशलेश टिकट की सेवा दे रही है। इसके साथ ही बेस्ट ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को अपनी ओर खिंचने के लिए चलो एप के जरिये अच्छे खासे ऑफर भी दे रही है। बेस्ट ने अब एक नया ऑफर शुरु किया है। इस ऑफर में आप महज 9 रुपये में 5 राउंड सवारी कर सकते है। एक राउंड के टिकट की किमत 25 रुपये तक वैध होगी। बेस्ट की ये स्किम 7 दिनो के लिए वैध होगी। बेस्ट ने इस स्किम को सुपर सेवर दिवाली स्किम दी है।


कैसे उठाए इस स्किम का लाभ

आप बेस्ट के चलो एप को डाउनलोड करना पड़ेगा। जिसके बाद आपको एप चालू करने के बाद एप के स्क्रिन पर दिलावी ऑफर का ऐक बैनर दिखेगा। इस बैनर पर ने के बाद आपको अपने नाम और बाकी जानकारियां डालनी होगी। इसके बाद आप नेट बैकिंग या फिर UPI से पेमेंट कर सकते है।


बस में चढ़ने के बाद, यात्रा शुरू करने के लिए अपने मोबाइल पर 'स्टार्ट ट्रिप' बटन दबाएं। यात्रा सत्यापन के लिए टिकट मशीन के पास अपना फोन टैप करें। सफल सत्यापन के बाद आपको ऐप पर ही अपने यात्रा दौर की डिजिटल रसीद मिल जाएगी। कैशलेस और पेपरलेस होगा पूरा लेनदेन। यह योजना अक्टूबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी।यह प्लान उन सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने पहले कभी बेस्ट चलो ऐप पर सुपर सेवर प्लान या डिजिटल टिकट नहीं खरीदा है।


इस योजना के तहत डिजिटल फर्स्ट यूजर 7 दिनों की अवधि में किसी भी बस रूट पर 5 यात्री यात्रा कर सकते हैं। यह योजना एयरपोर्ट रूट, हॉप-ऑन हॉप-ऑफ बसों और विशेष बस सेवाओं को छोड़कर सभी वातानुकूलित और गैर-वातानुकूलित बसों के लिए लागू होगी। बेस्ट चलो ऐप को अब तक 30 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। जिसमें से 25 फीसदी से ज्यादा बस यात्री रोजाना इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। हर डिजिटल बस की सवारी यात्रियों के लिए सुखद यात्रा अनुभव प्रदान करती है। यह कैश हैंडलिंग की परेशानी और टिकट छपाई की लागत को भी बचाता है।


BEST हाल ही में 3.5 लाख दैनिक यात्रियों तक पहुंचा, जो कई वर्षों में उच्चतम दैनिक यात्री मात्रा को चिह्नित करता है, जो कि पूर्व-कोविड अवधि की तुलना में 9% अधिक है। BEST ने पहले स्वतंत्रता दिवस पर 1/- रुपये की यात्रा योजना के साथ-साथ गणेश उत्सव नवरात्रि और दशहरा पर विभिन्न योजनाओं को लागू किया है, जिससे लाखों मुंबईवासियों को लाभ हुआ और 12 लाख से अधिक डिजिटल यात्रा योजनाओं का अनुभव हुआ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.