Header Google Ads

Mumbai Kurla News: मुंबई के कुर्ला में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, कोई हताहत नहीं

Mumbai Fire: मुंबई के कुर्ला वेस्ट इलाके में बीती रात लगी भीषण आग ने लोगों को परेशान कर दिया। यह आग कुर्ला के एक गोदाम में लगी थी। जिसमे कंप्यूटर के पार्ट्स रखे हुए थे। गनीमत यह रही कि आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पाने का प्रयास शुरू है। मुंबई फायर ब्रिगेड के इस आग को नंबर दो का कॉल बताया है।

मुंबई के कुर्ला इलाके में बीती रात एक कंप्यूटर पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई देखते ही देखते पूरा इलाका धुएं से भर गया। इस दौरान पर बिगड़ को सूचना मिलने पर तत्काल आग बुझाने का काम शुरू किया गया। हालांकि, आग धीरे-धीरे तेज होती जा रही थी। ऐसी सूरत में आग को काबू करने में फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है। हालांकि, दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान और कंप्यूटर पार्ट्स जलकर खाक हो चुका है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक आग देर रात तकरीबन साढ़े तीन बजे लगी थी। यह आग कुर्ला वेस्ट के एलबीएस रोड पर लगी थी। जिस जगह आग लगी वहां कई सारी ऐसी दुकानें हैं जिनमें पुराने कंप्यूटर, कार सहित अन्य तरह की दुकानें हैं। जो एक दूसरे से सटी हुई हैं। ऐसी हालत में फायर ब्रिगेड ने वक्त रहते आग पर काबू पाया वरना यह हादसा और भी ज्यादा भयानक हो सकता था।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.