Header Google Ads

Mumbai Local Train: मुंबई लोकल ट्रेन में सीट के लिए भिड़ीं दो महिलाएं, खूब हुई थप्पड़बाजी; वीडियो वायरल

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'लोकल ट्रेन में सीट के लिए दो महिलाओं में हुआ क्लेश'. महज 31 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 34 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है.


दुनिया में अगर सबसे ज्यादा किसी ट्रेन में भीड़ होती है, तो वो है मुंबई की लोकल ट्रेन. इसके बारे में आप तो जानते ही होंगे. इसमें कभी-कभी इतनी भीड़ होती है कि लोगों को ट्रेन में चढ़ने तक की भी जगह नहीं मिलती. खासकर सुबह और शाम के समय, जब ऑफिस टाइम होता है. अगर किसी तरह आप ट्रेन में चढ़ भी गए तो फिर ये तो भूल ही जाइए कि सीट मिलेगी और आप आराम से बैठ कर अपने गंतव्य तक जा पाएंगे. कभी-कभी तो सीट को लेकर लोगों में खूब हो-हल्ला भी होता है और कभी-कभी मारपीट तक की भी नौबत आ जाती है. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी.

दरअसल, इस वीडियो में दो महिलाएं मुंबई लोकल ट्रेन में सीट के लिए एक दूसरे मारपीट करती नजर आ रही हैं. उनके बीच खूब थप्पड़बाजी होती है. यहां तक कि अगल-बगल की महिलाएं भी ‘बहती गंगा’ में अपना हाथ धोती नजर आती हैं, यानी वो भी ताबड़तोड़ हाथ गिराने लगती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की किस तरह गुस्से में एक महिला पर अपना हाथ चला देती है. अब ये देख कर लड़की के बगल में खड़ी एक और लड़की गुस्से में आ जाती है और वो भी उस लड़की पर हाथ छोड़ देती है. इसके बाद ये लड़ाई उग्र रूप धारण कर लेती है. उनके बीच खूब थप्पड़बाजी चलती है और बाल खिंचाई भी खूब होती है. वहां और ढेर सारी महिलाएं खड़ी थीं, लेकिन कोई भी उनकी लड़ाई के बीच में नहीं आना चाहता.  

देखिए महिलाओं की ये जबरदस्त लड़ाई

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘लोकल ट्रेन में सीट के लिए दो महिलाओं में हुआ क्लेश’. महज 31 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 34 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

किसी ने लिखा है कि यह तो मुंबई की ट्रेन की आम बात है, किसी ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ‘स्त्रियों के बाल उनकी बड़ी कमजोरी हैं, उन्हें ठीक करके मैदान में उतरना चाहिए’.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.