Header Google Ads

Mumbai News: कौन कर रहा मुंबई को दहलाने की साजिश? कॉल कर शख्स ने कहा- '3 जगह होंगे धमाके'

Mumabi Police: मुंबई में धमाकों को लेकर हेल्प लाइन नंबर 112 पर एक अंजान शख्स ने कॉल की है. पुलिस कॉल करने वाले के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.


त्योहार के दिनों में महाराष्ट्र की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. बीते कुछ दिनों से मुंबई में धमाकों की कॉल ने पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को परेशान कर रखा है. ताजा घटनाक्रम में मुंबई में 3 जगह धामने होने की कॉल से प्रशासन की नींद उड़ गई है. कॉल करने वाले शख्स ने हेल्पलाइन नंबर 112 पर इसकी जानकारी पुलिस को दी है. कॉल करने वाले के बारे में अभी तक पुलिस कोई जानकारी हासिल नहीं कर सकी है.


तीन जगह होंगे बम धमाके?

सूत्रों ने बताया कि मुंबई में 3 जगह बम धमाके होने वाले हैं. ये फोन कॉल हेल्पलाइन नंबर 112 पर आई थी. कॉल करने वाले शख्स के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है. कॉलर ने दावा किया की मुंबई के इनफिनिटी मॉल अंधेरी, PVR मॉल जुहू और सहारा होटल में बम धमाके होने वाले हैं.


पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

जिसके बाद जुहू, अंबोली और बांगुर नगर पुलिस स्टेशन की टीम और CISF और BDDS की टीम ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घंटों तक उन जगह पर जांच की लेकिन किसी भी तरह का एक्सप्लोसिव या संदिग्ध चीज पुलिस को नहीं मिली. सूत्रों ने बताया की यह फोन कॉल बीती रात के तकरीबन 10:30 बजे आया था. मुंबई पुलिस कॉलर की पहचान कर रही है ताकि आगे की करवाई की जा सके. 


पहले भी आ चुकी है धमकी भरी कॉल

इससे पहले बीते माह भी मुंबई में बम धमाकों की धमकी भरे कॉल ने प्रशासन को हैरान कर दिया था. पुलिस ने बताया था कि सांताक्रूज इलाके के कई लोगों को फोन कर धमाकों के बारे में कहा गया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज भी दर्ज किया था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.