Header Google Ads

Mumbai News: मुंबई में रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, अंबानी परिवार का लिया था नाम

मुंबई में आज सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी।


मुंबई में आज दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब शहर के एक अस्पताल को फोन कॉल करके बम से उड़ाने की धमकी दी गई। मुंबई पुलिस के बयान के मुताबिक मामला सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (Sir HN Foundation Hospital) से का है। हॉस्पिटल के लैंडलाइन पर अचानक से फोन बजा। फोन उठाया तो कॉल करने वाले ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी।

मुकेश और नीता अंबानी का भी लिया था नाम

इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक थ्रेट कॉल अज्ञात नंबर से आया था। फोन करने वाले ने अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों का नाम लेकर धमकी दी है। सूत्रों ने बताया कि कॉलर ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को भी जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने कहा है कि घटना में अपराध डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है।

अंबानी के घर के पास मिली थी विस्फोटक से भरी कार
मालूम हो कि करीब एक साल पहले ही दक्षिण मुंबई के पैडर रोड स्थित मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया से 300 मीटर की दूरी पर विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी मिली थी। कार में 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा लेटर बरामद हुआ था। इसके कुछ दिन बाद कार के मालिक मनसुख हिरेन का शव रेती बंदर की खाड़ी से बरामद हुआ था। इस मामले की जांच NIA के हाथ में है। इसी केस में सचिन वझे को अरेस्ट किया गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे को दी थी धमकी
बता दें कि पिछले हफ्ते ही महाराष्ट्र के सीएम शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनकी सुरक्षा और भी ज्यादा सख्त कर दी गई थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को यह बात कही। नागपुर में फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा कि उनके नेतृत्व वाले राज्य के गृह विभाग ने मुख्यमंत्री के खिलाफ सभी खतरों का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को बेहद महत्वपूर्ण करार देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हम मुख्यमंत्री की सुरक्षा और अन्य पहलुओं पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। कल मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।’

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.