Header Google Ads

NCP प्रमुख शरद पवार की सेहत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुए भर्ती, सभी कार्यक्रम रद्द

पुणे जिले के कुछ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के अपने हालिया दौरे के बाद से शरद पवार कमजोरी महसूस कर रहे थे। इस बाबत NCP ने एक लेटर जारी कर सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अस्पताल में भीड़ नहीं लगाने का अनुरोध किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) की तबियत बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें सोमवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 82 वर्षीय शरद पवार को चिकित्सकीय सलाह के अनुसार तीन दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा। इसके बाद दो नवंबर की शाम उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा। बाद में गुरुवार को वह अहमदनगर जिले के शिरडी जाएंगे और वहां 4-5 नवंबर को होने वाले एनसीपी के दो दिवसीय ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेंगे।

पवार की सेहत को लेकर NCP का पत्र
शरद पवार को क्या हुआ है इस बारे में पत्र में खुलासा नहीं किया गया है। पार्टी ने पवार की बीमारी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक अधिकारी ने कहा कि पुणे जिले के कुछ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के अपने हालिया दौरे के बाद से वह कमजोरी महसूस कर रहे थे। इस बाबत NCP ने एक लेटर जारी कर सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अस्पताल में भीड़ नहीं लगाने का अनुरोध किया है।

पवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण
पवार आगामी नवंबर में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होते रहेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस की 'भारत जोड़ो' यात्रा में भी शामिल होने वाले हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा 8 अवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। पदयात्री नांदेड़ के जरिए राज्य में यात्रा का आगाज करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि पवार ने यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया था कि उद्धव ठाकरे को भी निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, उनकी ओर से अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया गया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.