Header Google Ads

Pakistan: भारत की तारीफ कर इमरान खान ने पाक सरकार को ललकारा, बोले- 'नवाज की तरह भागूंगा नहीं'

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने हकीकी आजादी मार्च में कहा कि सरकार कान खोल कर सुन ले, मैं बहुत सारी चीजें जानता हूं पर मैं मेरे मुल्क के खातिर, अपनी आवाम के खातिर चुप हूं, बोलता नहीं हूं.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तान की मौजूदा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इमरान ने सरकार के खिलाफ लाहौर से इस्लामाबाद तक निकाले जा रहे लॉन्ग मार्च (Hakiki Azadi) में जनता को संबोधित करते हुए भारत की विदेश नीति (Foreign Policy) की जमकर तारीफ की.

उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के जरिए सत्तारूढ़ शहबाज शरीफ सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मैं नवाज की तरह देश छोड़कर भागूंगा नहीं. मेरा जीना भी इसी जमीन पर होगा और मेरा मरना भी इसी जमीन पर ही होगा.

'हमें चाहिए ताकतवर फौज'
उन्होंने कहा मैं वो पाकिस्तान देखना चाहता हूं जो आजाद मुल्क हो. इसके लिए आपको ताकतवर फौज चाहिए होती है. अगर आपकी फौज कमजोर होती है तो मुल्क की आजादी चली जाती है. हम अपने मुल्क को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं. 

इमरान खान ने कहा कि सरकार कान खोल कर सुन ले, मैं भी बहुत सारी चीजें जानता हूं पर मैं मेरे मुल्क के खातिर, अपनी आवाम के खातिर मैं चुप हूं, बोलता नहीं हूं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.