Header Google Ads

Pawan Singh: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को कोर्ट में पेश होने के निर्देश, पत्नी ने दर्ज करवाया था मुकदमा

 भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को उत्तर प्रदेश की एक स्थानीय अदालत ने पेश होने के निर्देश दिए हैं। 

अभिनेता की ज्योति सिंह ने उनके ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था और इसके बाद फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी। अब अदालत ने भरण-पोषण की मांग के इसी मामले में अभिनेता को अपना पक्ष रखने के लिए अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है।

इस दिन अदालत में पेश होने के दिए गए निर्देशक
ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल को बलिया की फैमिली कोर्ट में भरण-पोषण के लिए दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के तहत मुकदमा दायर किया था। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पहले दो जून को पेश होने को कहा था लेकिन वह निर्धारित तारीख पर नहीं पहुंचे। बाद में, उन्हें 7 जुलाई और 1 अगस्त को पेश होने के लिए कहा गया, लेकिन वह इस बार भी पेश नहीं हुए। अब कोर्ट ने इस मामले में फिर से 5 नवंबर की तारीख तय की है।


पवन सिंह की पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड
पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपने अभिनय और सिंगिंग की बदौलत खूब नाम कमाया है, लेकिन इसके अलावा वह हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बार विवादों में फंस चुके हैं। इससे पहले भी अभिनेता तब सुर्खियों में आ गए थे जब उनकी पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर लिया था।

ज्योति सिंह अभिनेता और गायक पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 6 मार्च 2018 को बलिया में शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह और ज्योति सिंह के आपस में पारिवारिक संबंध थे और इसलिए उनके परिवार शादी के लिए तैयार हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.