Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Priyanka Chopra On Diwali Holiday: न्यूयॉर्क शहर में दिवाली पर लिए गए इस फैसले से क्यों भावुक हुईं Priyanka Chopra, शेयर किया वीडियो

Priyanka Chopra On Diwali Holiday In New York: अगले साल से दिवाली को लेकर न्यूयॉर्क में सार्वजनिक छुट्टी की घोषणा हुई है, जिस पर प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भावुक नजर आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पूरी दुनियाभर में अपनी काफी तगड़ी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं और आए दिन अपने पोस्ट के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अब उन्होंने न्यूयॉर्क शहर में दिवाली को लेकर लिए एक फैसले पर खुशी जताई है.

न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिड एडम्स ने गुरुवार को ये घोषणा कि के साल 2023 से अब न्यूयॉर्क के स्कूल में दीवाली पर छुट्टी रहेगी. वहीं एरिक के इस फैसले पर इंस्टाग्राम के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने अपना रिएक्शन दिया है.

प्रियंका की आंखों से निकले खुशी के आंसू
अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क स्टेट असेंबली की सदस्य जेनिफर राजकुमार का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जेनिफर कहती हैं- “साल 2023 से न्यूयॉर्क शहर के स्कूल में सार्वजनिक छुट्टी होगी. "हमारा समय आ गया है. समय आ गया है न्यूयॉर्क के 2 लाख से अधिक हिंदू, बौद्ध, सिख और जैन धर्मों के लोगों को पहचानने का, जो दीवाली का त्योहार मनाते हैं.”

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “कई सालों के बाद क्वीन्स में रहने वाली मेरी टीनेज खुशी के आंसू रो रही है. प्रतिनिधित्व मायने रखता है.”

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट से साफ है कि न्यूयॉर्क में लिए गए इस फैसले से वो काफी खुश हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी स्कूलिंग अमेरिका से ही पूरी की थी. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की. शादी के बाद से वो अमेरिका में ही रहती हैं और वहां भी वो भारतीय त्योहारों को सेलिब्रेट करती नजर आती रहती हैं. वहीं भारतीय संस्कृति से जुड़े रहने के उनके इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

Post a Comment

0 Comments