Header Google Ads

Pushpa's Srivalli forces Salman Khan to dance: पुष्पा की श्रीवल्ली ने सलमान खान को नाचने पर किया मजबूर, 'सामी सामी' पर रश्मिका संग दिखा भाईजान का स्वैग

पुष्पा के जादू से सलमान खान भी अछूते नहीं रहे हैं. पुष्पा की श्रीवल्ली ने सलमान खान को सामी सामी गाने पर डांस करने के लिए मजबूर कर दिया.


पुष्पा का जादू इस साल कुछ इस तरह सिर चढ़ा है कि दुनिया भर में धूम मचाकर रख दी. बॉलीवुड, खेल और राजनीति तक के दिग्गजों ने पुष्पा के फिल्म के सिग्नेचर स्टाइल और डायलॉग्स का जमकर इस्तेमाल किया है. अब पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने भाईजान सलमान खान के साथ जमकर डांस किया है. रश्मिका मंदाना मंच पर सलमान खान के साथ 'सामी सामी' गाने पर सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और इसका दर्शकों को खूब प्यार भी मिल रहा है.

हाल ही में मुंबई में एक स्टाइलिश अवॉर्ड का प्रोग्राम हुआ था. जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. इनमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना भी थे. जब स्टेज पर भाईजान और पुष्पा की श्रीवल्ली पहुंचे तो धमाल तो होना ही था. बस, जब श्रीवल्ली मंच पर आई तो भाईजान को भी अपने गाने 'सामी सामी' पर सिग्नेचर स्टेप करने के लिए मजबूर कर दिया. दोनों के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.


रश्मिका मंदाना 'गुडबाय' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्में वह अमिताभ बच्चन और नीता गुप्ता के साथ हैं. रश्मिका मंदाना का डेब्यू फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सात अक्तूबर को रिलीज हो रही है. वहीं भाईजान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' है. इसके अलावा वह टाइगर 3 भी लेकर आ रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.