Header Google Ads

Sajid Khan Controversy: कानूनी पचड़े में फंसा Bigg Boss 16, इस एक्ट्रेस ने कराई FIR दर्ज, क्या रुकेगा शो का टेलीकास्ट?

 Sajid Khan Controversy: कानूनी पचड़े में फंसा Bigg Boss 16, इस एक्ट्रेस ने कराई FIR दर्ज, क्या रुकेगा शो का टेलीकास्ट?

बिग बॉस 16 में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री को लेकर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने केंद्रीय मंत्री तक को पत्र लिखकर साजिद को शो से बाहर करने की मांग उठाई थी और अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने पुलिस स्टेशन पहुंच साजिद खान के खिलाफ शिकायत ही दर्ज करवा दी है. ताकि उन्हें जल्द से जल्द शो से बाहर किया जा सके. बुधवार को एक्ट्रेस मुंबई पुलिस के पास गुहार लेकर पहुंचीं जहां उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवा दी है. 

शर्लिन चोपड़ा ने की उठाई मांग
शिकायत दर्ज करवाने के बाद मीडिया से बात करत हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वो मीटू आरोपी साजिद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए ही वो पुलिस स्टेशन पहुंचीं हैं. उनके मुताबिक वो काफी समय से ये गुजारिश कर रही हैं कि बिग बॉस शो से उन्हें बाहर किया जाए लेकिन उनकी बात कहीं भी सुनी नहीं जा रही है. 

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र भी लिखा गया है जिसमें कहा गया है कि जब तक बिग बॉस से साजिद खान को बाहर नहीं किया जाता तब तक शो का प्रसारण रोक दिया जाएगा. इसके बाद ही शो को जारी रखने की अनुमति दी जाए.


2018 में साजिद पर लगे थे गंभीर आरोप
साल 2018 में जब मीटू आंदोलन ने जोर पकड़ा तो कई बॉलीवुड सेलेब्स पर गंभीर आरोप लगे थे उनमे से एक थे साजिद खान. हैरानी की बात ये थी कि उन पर एक या दो ने नहीं बल्कि 9-10 एक्ट्रेस ने आरोप लगाए थे जिनमें से कई चर्चित नाम भी थे. इस खुलासे के बाद काफी हंगामा मचा और एक्टर्स ने साजिद संग काम करने से भी इंकार कर दिया था. 

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने भी साजिद को लेकर जो सीक्रेट रिवील किया वो हैरान करने वाला था. वहीं 4 साल के बाद साजिद ने एक नई शुरुआत करनी चाही और वो बिग बॉस 16 जा पहुंचे लेकिन अब शो में उनकी एंट्री को लेकर बवाल हो गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.