Header Google Ads

Salman Khan: डेंगू से पूरी तरह ठीक हुए सलमान खान, एक बार फिर बिग बॉस शो होस्ट करते आएंगे नजर

सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के दबंग खान अब डेंगू से पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं। 

बताया जा रहा है कि वह इस बार बिग बॉस के वीकएंड के वॉर में भी नजर आएंगे। सलमान के अचानक बीमार पड़ जाने की वजह से इससे पहले वाला वीकएंड एपिसोड करण जौहर ने होस्ट किया था। इस दौरान उन्होंने शो के प्रतिभागियों की जमकर क्लास भी लगाई थी। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों में सलमान खान की तबीयत में तेजी से सुधार देखने को मिला है। हाल ही में वह आयुष शर्मा के बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के एपिसोड की शूटिंग सलमान गुरुवार को करेंगे। इस एपिसोड में 'फोन भूत' की टीम अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आएगी। 'फोन भूत' में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। 

यह पहला मौका होगा जब शादी के बाद कटरीना सलमान खान के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं। हालांकि उनकी कई फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं। सलमान जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'हाउफुल 4' और 'बच्चन पांडे' बना चुके फरहाद सामजी कर रहे हैं। 

यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाइगर 3' में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। मेकर्स इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.