Header Google Ads

Samantha Post: इस रेयर बीमारी के चपेट में आईं Samantha ruth prabhu, शेयर की हाथ में ड्रिप लगी हुई फोटो

Samantha Post: सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म 'योशदा' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी सेहत से जुड़ी एक जानकारी देकर फैंस को चिंता में डाल दिया है.

साउथ अभिनेत्री स्टार सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियां में रहती हैं. फिल्म 'पुष्पा द राइज' में अपने गाने 'ऊ अंटावा' के बाद से सामंथा फैंस की फेवरेट बन चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी हर अपडेट पर उनके चाहने वालों की नजर रहती है. इस बीच उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो किसी को भी चिंता में डाल देगी.

सामंथा ने अस्पताल से शेयर किया पोस्ट
सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में सामंथा ने पोस्ट शेयर करते हुए दर्शकों को धन्यवाद कहा है. वह लिखती हैं, 'यशोदा ट्रेलर को मिली आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी. यह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करता हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है'.


इस रेयर बीमारी से जूझ रही हैं सामंथा
सामंथा ने आगे लिखा, 'कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था. मैं ठीक होने के बाद इसे शेयर करना चाह रही थी, लेकिन मेरी उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है. मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है. ये एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं. डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी. मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं'.

'शारीरिक और भावनात्मक रूप से और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह पल भी बीत जाता है. मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं'. बताते चलें कि इसके साथ सामंथा ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

इसमें वह अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रही हैं और उनके हाथ के नसों में दवाइयों के ड्रिप चढ़ते दिख रहे हैं. सामंथा ने इस दौरान अपने दोनों हाथों से हार्ट का साइन बनाया हुआ है. उनके इस हौसले को देखते हुए कमेंट सेक्शन में फैंस भी उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.