Header Google Ads

Shocking News: 'मिर्जापुर' एक्टर की मौत, मिर्जापुर' फेम जितेंद्र शास्त्री नहीं रहे

 Jitendra Shastri Passes Away: हिंदी सिनेमा के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जितेंद्र शास्त्री (Jitendra Shastri) का शनिवार को निधन हो गया है.

जितेंद्र शास्त्री ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई सारी फिल्मों के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में अहम रोल अदा किया था. जितेंद्र शास्त्री की देहांत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई गई है. इस बीच अपने अजीज दोस्त की मौत की खबर सुनकर बॉलीवुड सुपरस्टार संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है.

नहीं रहे दमदार एक्टर जितेंद्र शास्त्री

15 अक्टूबर शनिवार वो दिन रहा जब जितेंद्र शास्त्री इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. आखिरी बार जितेंद्र शास्त्री को टीवीएफ की फेमस वेब सीरीज ट्रिपलिंग में देखा गया था. 

सोशल मीडिया पर हर कोई जीतू शास्त्री के निधन पर शोक जता रहा है. साथ ही फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा जितेंद्र शास्त्री के देहांत से काफी हैरान और दुखी हुए हैं. जीतू की मौत की खबर सुनकर संजय मिश्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. 

इस ट्वीट में संजय मिश्रा ने अपना और जितेंद्र शास्त्री का एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही संजय ने लिखा है कि- 'जीतू भाई आप होते तो ये बोलते मिश्रा कभी-कभी ऐसा होता है कि मोबाइल में नाम तो रहता है लेकिन आदमी नेटवर्क से बाहर चला जाता है. 

आप बेशक दुनिया से बाहर हो लेकिन हमेशा मेरे दिल और दिमाग में याद बनकर रहोगे.' जितेंद्र शास्त्री के निधन के बाद से संजय मिश्रा का दिल बुरी तरह से टूट गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.