Header Google Ads

Suicide: चैटिंग के लिए मां ने डांटा तो 16 साल की लड़की ने कर लिया सुसाइड,

 Kanpur: कानपुर की गंगापुर कॉलोनी में एक 16 साल की लड़की ने चैटिंग के लिए मां के डांटने पर आत्महत्या कर ली.


उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 16 साल की लड़की का सुसाइड का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 16 वर्षीय किशोरी ने अपनी मां द्वारा फोन पर लगातार चैट करने के लिए डांटे जाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 

दीक्षा के रूप में पहचानी गई 9वीं कक्षा की लड़की गंगापुर कॉलोनी क्षेत्र में अपने आवास पर अपने कमरे में लटकी हुई पाई गई. थाना प्रभारी (एसएचओ) योगेश कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कमरे में लटका मिला शव

परिजनों के मुताबिक छात्रा कोचिंग क्लास से घर लौटी और मोबाइल पर बात करने लगी. उसकी मां ने उसे डांटा और बाद में रात में जब वह अपनी बेटी के कमरे में गई तो उसने उसे छत से लटका पाया. लड़की को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बच्चों में बढ़ रहे आत्महत्या के मामले

बच्चों में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले महीने ऐसा ही एक और मामला कानपुर के चकेरी में सामने आया था जब एक 10 साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन से झगड़कर ट्रेन के आगे कूद गई थी. बड़ी बहन से मारपीट के बाद 10 साल की बच्ची घर से निकल गई. इस दौरान परिजन ने बच्ची को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसने घर के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.