Header Google Ads

Sultanpur: ड्रेन से मिट्टी निकाल रही पांच बच्चियां पानी में डूबीं, चार की दर्दनाक मौत

सुल्तानपुर में हुए एक दर्दनाक हादसे में चार बच्चियों की ड्रेन में डूबने से मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया

घरौंदा बनाने के लिए भैरवपुर के पास ड्रेन से मिट्टी निकाल रहीं पांच बच्चियां पानी में डूब गईं। घटना के वक्त मौजूद एक बच्ची ने भागकर इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। गोताखोर के लिए उतरे तो उन्हें एक के बाद एक चार शव मिले। पांचवीं बच्ची की तलाश में गोताखोर जुटे हैं। एक साथ चार बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मचा है।


जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए हैं। मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी उस्मान की पुत्री अजान (13), फिरोज की बेटी नाजमा (13), पिंटू की बेटी आसिया बानो (13), फरियाद की बेटी आसमीन (13) और शमीम की बेटी खुशी (9) व सुंदरा (7) शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे एक साथ घरौंदा बनाने के लिए पड़ोस के गांव भैरवपुर के पास स्थित ड्रेन से मिट्टी लाने के लिए घर से निकली थीं। सभी छह बच्चियां ड्रेन से गीली मिट्टी निकाल कर किनारे रख रही थीं।

इसी बीच खुशी पानी में डूबने लगी तो उसे बचाने के लिए अजान, नाजमा, आसिया और आसमीन भी पानी में उतर गईं। देखते ही देखते पांचों बच्चियां पानी में डूब गईं। नदी के किनारे खड़ी सुंदरा ने सभी को पानी में डूबते देखा तो भागकर गांव पहुंची और घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों के साथ ही खजुरी गांव के लोग भागकर भैरवपुर ड्रेन के पास पहुंच गए।

कई गोताखोर नदी में बच्चियों की तलाश में पानी में उतर गए। करीब दो घंटे बाद अजान, नाजमा, आसिया बानो और आसमीन के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया जबकि खुशी की तलाश जारी है। एक साथ चार मौतों की सूचना मिलते ही डीएम रवीश गुप्ता, एसपी सोमेन बर्मा, एसडीएम संजीव यादव और सीओ जयसिंहपुर प्रशांत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.