Header Google Ads

Swiggy में लगी पापा की नौकरी तो झूम उठी बच्ची, Video में कैद हुए भावुक पल

Viral Video: पिता को स्विगी में नई नौकरी मिलने की खबर सुनते ही बेटी खुश हो जाती है. पिता और बेटी के बीच के ये इमोशनल पल एक वीडियो में कैद हो गए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे इमोशनल वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो यूजर्स का दिल छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पिता और उसकी बेटी के बीच के उन भावुक पलों को दिखाता है जब पिता बताता है कि उसको एक नई नौकरी मिल गई है, जिसे सुनकर बेटी खुशी से झूम उठती है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस रील (Instagram Reel) में आप देखेंगे कि एक छोटी लड़की, अपने पिता की स्विगी में नई नौकरी लगने का जश्न मना रही है. इस छोटी लड़की के इमोशनल रिएक्शन का ये वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और शायद आप भी उनकी खुशी को महसूस करके भावुक हो जाएं. इस वीडियो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.


वीडियो देखिए:


इमोशनल हुए पिता और बेटी

वीडियो में आपने देखा कि कैसे एक लड़की अपने पिता के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है और पिता आते ही अपनी नई नौकरी लगने की खबर सुनता है. पिता की नौकरी स्विगी में लगती है जिसकी टी शर्ट निकालकर वो अपनी बेटी को दिखता है. टी शर्ट देखकर बेटी खुशी से झूम उठती है और अपने पापा से लिपट जाती है. बेटी खूब उछल उछलकर जश्न मनाती हुई वीडियो में नजर आती है.


वायरल हुआ भावुक वीडियो

पिता और बेटी के ये भावुक पल ऑनलाइन वायरल हो गए हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से अब एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और वीडियो को लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं, जिसकी वजह से व्यूज में लगातार इजाफा हो रहा है.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.