Header Google Ads

Tiger Shroff not well: टाइगर की बिगड़ी तबीयत, खराब हालत देख परेशान फैंस ने कहा- 'ये कैसे हुआ आपके साथ'

Tiger Shroff health: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को फैंस पसंद करते हैं. इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया जिसे देख कर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं. आप भी देखें 


हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म हीरोपंती के साथ अपना करियर शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ टाइगर अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा टाइगर की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस बीच टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देख उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं.

टाइगर का वीडियो देख फैंस परेशान
आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर थोड़े बीमार दिखाई दे रहे हैं. हम देख सकते हैं कि वीडियो में एक्टर अपना चेकअप करवा रहे हैं. अब जैसे ही टाइगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही ये वायरल हो गया. अब उनके फैंस इस वीडियो को देखकर परेशान हो रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस के कमेंट्स करके टाइगर के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं. आप भी देखें टाइगर का ये वीडियो 


बीपी चेक करवा रहे हैं टाइगर
वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपना बीपी चेक करवाते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो टाइगर ने आज यानी 3 अक्टूबर को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- एक्शन हीरो की जिंदगी का एक और दिन. टाइगर पाजामा पहने सोफे पर लेटे हुए हैं और एक डॉक्टर उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रहे हैं. अब टाइगर की ये हालत देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. वहीं, बात करें टाइगर की अगली फिल्म के बारे में तो जल्द ही वो हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे. 

इसके अलावा उनकी फिल्म गणपत भी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर और कृति सेनन लीड रोल में हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'रैम्बो' में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं ​हो रही हैं. हालांकि फिल्म में एक्टर के साथ कौन की एक्ट्रेस नजर आएंगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.