Header Google Ads

UP: सुल्तानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, BMW और कंटेनर की टक्कर में 4 की मौत

 ये हादसा सुल्तानपुर जिले के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को हुए हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.इस हादसे में एक बीएमडब्ल्यू और कंटेनर की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं. वहीं, घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल समेत जिले के विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना हलियापुर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल, मौके पर पुलिस और यूपीडा की टीम ने राहत और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि, हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण सड़क का वह हिस्सा जहां हादसा हुआ था, वो धंस गया है.जिसमें एक कार फंस गई थी. इसके बाद उस तरफ का रास्ता बंद करके वन-वे कर दिया गया था.

जानिए क्या है मामला?

इसी दौरान शुक्रवार को बीएमडब्ल्यू कार तकरीबन 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सुल्तानपुर की ओर से जा रही थी. वहीं, लखनऊ की ओर से उसी रोड पर ट्रक कंटेनर आ रहा था. इसी बीच दोनों गाड़ियों में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. जहां टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और कार में सवार चारों लोग दूर जा गिरे. ऐसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं. पुलिस के अनुसार, हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक का सिर और हाथ करीब से 20-30 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा है.

डीएम और एसपी भी पहुंचे घटनास्थल

इस घटना के बाद से ही सुल्तानपुर जिले के डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए है. इस दौरान डीएम ने तत्काल एसडीएम से घटना की जानकारी लेते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए है. इसके साथ ही जिलाधिकारी ने बताया कि कार के नंबर के जरिए कार सवार मृतकों की पहचान की जा रही है. इस दौरान पुलिस ने रास्ता खाली कराने के लिए क्रेन मंगवा कर क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाया जा रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.