Header Google Ads

UP: स्कूल के बस में विशालकाय अजगर मिलने से मचा हड़कंप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

लगभग एक घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद किसी तरह अजगर को काबू में किया गया. रविवार होने की वजह से स्कूल बंद था, इसलिए किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ.


उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रयान पब्लिक स्कूल की बस में विशालकाय अजगर मिला है. अजगर बस के इंजन में फंसा था, जिसे देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. ऐसे में लोगों ने अधिकारियों को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सिटी वंदना सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर और अजगर को रेस्क्यू कराया.

लगभग एक घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद किसी तरह अजगर को काबू में किया गया. रविवार होने की वजह से स्कूल बंद था, इसलिए किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि शनिवार को स्कूली वाहन पास के एक गांव में खड़ी हो जाती है. सोमवार को वहीं से बच्चों को लेकर आती है. 

कल भी वाहन जब गांव में खड़ा था, तब गांव वालों ने एक बकरी का बच्चा खाने के बाद अजगर को वाहन में चढ़ते देखा था. गांव वालों ने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी थी, जिसके बाद ही वाहन को गांव से स्कूल के सामने लाकर खड़ा किया गया और फिर ज़िला प्रशासन को मामले की सूचना दी गई थी.

मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने कहा कि सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे और वन विभाग को सूचित किया. विभागीय टीम आई और अजगर को रेस्क्यू करके अपने साथ ले गई. किसी तरह के जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. अजगर को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा जाएगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.