Header Google Ads

Video: अजगर, सांप और विस्कपरिया से भरे कुएं में गिरे 3 कुत्ते, लोगों ने किया रेस्क्यू

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक रेस्क्यू वीडियो सामने आया है. इसमें एक सूखे कुंए में अजगर, सांप और विस्कपरिया के बीच तीन कुत्तों को फंसा देखा जा रहा है. जिनका रेस्क्यू कर लिया जाता है.


सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देख यूजर्स के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स को अपनी आंखों पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो एक रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) है. इसमें जहरीले सांप और खतरनाक अजगर (Python) के बीच गिरे तीन कुत्तों (Dog) का रेस्क्यू होते देखा जा रहा है.

इन दिनों जहां ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिनमें जानवर हादसों में घायल होने या फिर किसी इंसान से प्रताड़ित होने के बाद सड़कों पर पड़े देखा जाता है. इन जानवरों को अक्सर एनिमल लवर्स और उनके लिए काम कर रही संस्था से जुड़े लोग बचाते देखे जाते हैं. फिलहाल सामने आए वीडियो में एक सच्चे एनिमल लवर को देखा जा रहा है. जो कुत्तों को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता है.

वायरल हो रही वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है. इसमें एक गांव के बीच बने सूखे कुएं एक विशालकाय अजगर, खतरनाक सांप और कुछ अन्य जहरीले जीवों के बीच तीन कुत्तों को फंसा देखा जा रहा है. कुत्तों को बचाने के लिए पहुंची रेस्क्यू टीम पहले एक सीढ़ी कुएं में उतारती है. जिस पर कुत्ते खुद नहीं चढ़ पाते हैं.

ऐसे में एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना है खतरनाक सांप (Snake) और अजगर के बीच उतर जाता है. इसके बाद वह लंबे समय से भूखे कुत्तों को खाना खिलाता है और फिर वह एक-एक कर तीनों को कुत्तों को रस्सी से बांध ऊपर खिंचवा कर कुएं से बाहर निकाल देता है. फिलहाल यह रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.