Header Google Ads

Video: अफरीदी ने अफगानिस्तानी बैटर को घायल कर किया OUT, फिर साथी खिलाड़ी कंधे पर उठाकर ले गए पवेलियन

Shaheen Afridi T20 World Cup Warm-up Match: अफगानिस्तान के खिलाफ (Afghanistan vs Pakistan) वार्मअप मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का जलवा फिर से देखने को मिला है.


अफगानिस्तान के खिलाफ (Afghanistan vs Pakistan) वार्मअप मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का जलवा फिर से देखने को मिला है. AFG के खिलाफ पहले ही ओवर में शाहीन ने अपनी आग उगलती गेंद पर बल्लेबाजों का बुरा हाल करते दिखे. उन्होंने पहले ही ओवर में अफगानिस्तान (AFG) के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) को LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी. दरअसल, पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर शाहीन ने सटीक यॉर्कर उनके पैर पर मारी जिससे बल्लेबाज हिल भी नहीं पाया और सीधे LBW आउट हो गया. 

शाहीन की यह गेंद इतनी कमाल की थी कि रहमानुल्लाह गुरबाज को क्रीज पर मूव करने का तनिक भी समय नहीं मिला, शाहीन की गेंद रॉकेट की तरह सीधे बल्लेबाज के पैर के निचले हिस्से में जाकर लगी, जिसके बाद अंपायर ने बिना देरी किए बैटर को LBW आउट करार दे दिया. यही नहीं शाहीन अफरीदी की यह घातक गेंद इतनी तेज थी कि बल्लेबाज के पैर भी चोटिल हो गए.

रहमानुल्लाह गुरबाज़ फिर चोट खाने के बाद खुद से पवेलियन भी नहीं जा पाए, तब जाकर साथी खिलाड़ी उन्हें कंधे पर टांगकर पवेलियन ले गए. सोशल मीडिया पर फैन्स भी शाहीन की भऱपूर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अफरीदी की यॉर्कर से चोटिल हुए गुरबाज को स्कैन के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ा है.

वहीं, शाहीन ने  गुरबाज के अलावा हज़रतुल्लाह ज़ज़ई (Hazratullah Zazai) को भी आउट कर अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी. शाहीन की ऐसी खतरनाक गेंदाबाजी को देखकर भारतीय फैन्स भी हैरान हैं. अब फैन्स को भारत औऱ पाक के  बीच मैच का इंतजार हो रहा है. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि भारतीय बल्लेबाज शाहीन की गेंद का सामने किस तरह से करेंगे.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.