Header Google Ads

टेक ऑफ करते ही टूट गया विमान का टायर, इंटरनेट पर Video ने मचा दी सनसनी

Landing Gear Tyre: इटली में एक विमान के टेकऑफ के दौरान हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उड़ान भरते ही टायर आग का गोला बन गया और विमान से अलग होकर हवा को चीरते हुए नीचे जमीन पर जा गिरा. वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ.


ट्रिप पर जाना भला किसे पसंद नहीं होगा. इसके लिए कुछ लोग ट्रेन, बस या फिर खुद की गाड़ी का सहारा लेते हैं, तो कुछ प्लाइट बुक करते हैं. विमान की यात्रा जितनी आरामदायक होती है, कई बार वह उतनी ही खतरनाक साबित हो सकती है. सोशल मीडिया अक्सर प्लाइट की लैंडिंग और टेकऑफ के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हिलाकर रख देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें इटली में एक विमान उड़ान के दौरान एक हादसे का शिकार हो गया.

यहां देखें वीडियो

इटली में एक विमान के टेकऑफ के दौरान का अजीबोगरीब हादसा इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एटलस एयर के ड्रीमलिफ्टर बोइंग 747 विमान ने जैसे ही हवा में उड़ान भरी, तभी अचानक मेन लैंडिंग गियर टायर टेक ऑफ करते ही आग का गोला बन गया और विमान से अलग होकर हवा को चीरते हुए नीचे जमीन पर जा गिरा. शायद विमान में बैठे स्टाफ को इसकी जानकारी तुरंत नहीं लगी, लेकिन फिर उनको इस बारे में बताया गया.

बताया जा रहा है कि, यह घटना इटली के टारंटो एयरपोर्ट की है. हादसे के बाद पहले तो लोगों में खौफ पैदा हो गया, लेकिन बाद में स्थिति को देखते हुए लैंडिंग विमान में लगे दूसरे पहियों के सहारे अमेरिका में कराई गई. बोइंग ने अपने एक बयान में बताया कि, कार्गो विमान ने अमेरिका के चार्ल्सटन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सेफ लैंडिंग की है, फिलहाल इस हादसे के वजहों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि, जो टायर विमान से अलग हुआ उसका वजन करीब 100 किलो है. यह टायर एयरपोर्ट के पास ही एक अंगूर के खेत से मिला.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.