Header Google Ads

Video: चोर ने मंदिर से उड़ाई दानपेटी, चोरी से पहले हाथ जोड़कर मांगी माफी

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों मंदिर में चोरी कर रहे एक चोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह चोरी से पहले भगवान के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते देखा जा रहा है.

शहरों से लेकर गांव तक आए दिन चोरी (Theft) की घटनाएं तेजी से बढ़ती ही जा रही हैं. जिस पर लगाम लगाने और अपने घरों की सुरक्षा के लिए अब ज्यादातर लोग सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) लगाते देखे जा रहे हैं. फिलहाल चोर इतने निडर हो गए हैं कि उनमें पकड़े जाने का डर भी खत्म हो गया है. हाल ही में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक शख्स को चोरी करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स एक मंदिर में आकर भगवान के सामने हाथ जोड़ रहा है. जिसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसे देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया है. वीडियो में शख्स को मंदिर के अंदर चोरी करते देखा जा रहा है. वहीं मंदिर में चोरी कर रहे शख्स को देख लोग काफी हैरान हो गए हैं.

चोरी से पहले की प्रार्थना
वीडियो में चोर को सफेद रंग का चोला पहने देखा जा रहा है, जिससे की उसकी पहचान करने में काफी मुश्किल हो रही है. वहीं चोरी करने से पहले चोर हनुमान मंदिर में हाथ जोड़कर प्रवेश करते और प्रार्थना करते हुए देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स ने मंदिर से दानपेटी चुराने से पहले भगवान को हाथ जोड़कर चोरी के लिए माफी भी मांगी थी. 

पुलिस कर रही जांच

चोरी की यह घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर की बताई जा रही है. फिलहाल मंदिर प्रशासन ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. पुलिस भी मामले में छानबीन कर रही है. इधर चोरी का यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख यूजर्स काफी भड़के देखे जा रहे हैं और चोर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.