Header Google Ads

Video: सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ बदसलूकी, नर्स ने बाल पकड़ कर बेड पर पटका

UP News: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक नर्स महिला का बाल पकड़ कर उसे खाली बेड तक घसीटते हुए लाती है और मरीज को बेड पर पटक देती है. इसमें एक पुरुष स्वास्थ्य कर्मी भी उसकी मदद करता है.

उत्तर प्रदेश के ज़िला अस्पताल से महिला मरीज़ के साथ बदसलूकी का मामला समाने आया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सीतापुर ज़िला अस्पताल का है. अस्पताल प्रशासन ने इस पूरे मामले में स्टाफ का बचाव किया है. 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक नर्स महिला का बाल पकड़ कर उसे खाली बेड तक घसीटते हुए लाती है. इसके बाद नर्स फिर बाल पकड़े हुए महिला को खाली बेड पर पटक देती है. इस दौरान नर्स की उसकी मदद एक पुरुष स्वास्थ्य कर्मी भी करता है, जो बेड की तरफ वीडियो में नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ आरके सिंह ने हॉस्पिटल स्टाफ का बचाव किया और दावा किया कि महिला मरीज हिंसक हो गई थी. उन्होंने बताया कि 18 अक्टूबर को महिला मरीज़ को भर्ती कराया गया था। सीएमएस के मुताबिक 19 अक्टूबर की रात, 12 से 1 बजे के बीच महिला वॉशरूम के पास गई और अचानक हिंसक व्यवहार करने लगी।

डॉ सिंह का कहना है कि महिला ने अपनी चूड़ियां तोड़ी और कपड़े फाड़ना शुरू कर दिया था. यह सब देखकर वार्ड की अन्य महिला मरीज डर गईं. हॉस्पिटल स्टाफ को उस महिला को रोकने को मजबूर होना पड़ा. उनका कहना है कि वार्ड में ड्यूटी पर तैनात नर्स ने पुलिस सारे मामले की जानकारी भी दी. इस बीच दूसरे वार्ड की नर्सें भी मदद के आ गईं.

डॉ. सिंह ने महिला के साथ बदसलूकी के सभी आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि इंजेक्शन लगाने से पहले महिला मरीज को बिस्तर पर लाना ज़रूरी था तभी वह शांत हो पाती. उन्होंने जानकारी दी परिजनों के अस्पताल आने पर महिला को छुट्टी दे दी गई. 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.