Header Google Ads

Video: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दिल्ली में नाबालिग लड़के की चाकू से गोदकर हत्या

दिल्ली के पटेल नगर में 17 साल के लड़के की घर के सामने ही चाकुओं से गोद कर इसलिए हत्या कर कर दी क्योंकि वो अपनी बहन से छेड़छाड़ करने वालों का विरोध कर रहा था.


दिल्ली के बलजीत नगर इलाके में एक 17 वर्षीय किशोर की दो अन्य नाबालिगों ने मिलकर हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में आक्रोश है. दरअसल 17 वर्षीय मनोज की आरोपियों ने इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि वो अपनी बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध कर रहा था. हत्या की इस पूरी वारदात का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे दोनों आरोपियों ने मिलकर मनोज की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.  


दिल्ली पुलिस के मुताबिक छेड़छाड़ के विरोध के दौरान मनोज ने एक नाबालिग आरोपी को थप्पड़ भी जड़ दिया था. बस इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोनों नाबालिग लड़कों ने शुक्रवार (28 अक्टूबर) को मनोज के घर के पास ही उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. मनोज उस समय कंप्यूटर ट्यूशन पढ़कर वापस आ रहा था. सीसीटीवी में कैद इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक लड़का मनोज पर चाकू से हमला कर रहा है.


बहन के साथ छेड़छाड़ का मनोज ने किया था विरोध

वीडयो में दिखाई देता है कि मनोज किस तरह से हमले के दौरान खुद को उस लड़के के वार से बचने की कोशिश करता है लेकिन उसी समय एक और किशोर चाकू लेकर मनोज पर हमला कर देता है और दोनों मिलकर मनोज की हत्या कर देते हैं. मनोज के परिजनों ने बताया कि वो आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था. इलाके के ही रहने वाले कुछ लड़के मनोज की बहन के साथ आए दिन छेड़खानी किया करते थे. बस इसी बात को लेकर मनोज का उन लड़कों से झगड़ा भी हुआ था. 


बदला लेने के लिए की मनोज की हत्या

मनोज (Manoj) ने इन लड़कों से झगड़े के दौरान एक आरोपी (Accused) को थप्पड़ भी मार दिया था. बस इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपियों ने साजिशन उसके ऊपर हमला (Attack) कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. इस हत्याकांड के दोनों नाबालिग आरोपियों (Minor Accused) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Arresst) कर लिया है, लेकिन परिवार (Family) का आरोप है कि इस साजिश (conspiracy) में कुछ और लोग भी शामिल हैं जिनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी (Arrest) की मांग कर रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.