Header Google Ads

Viral Video: समुद्र की गहराई में दिखी मगरमच्छ जैसी अजीबोगरीब मछली, नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral Video: हैरान कर देने वाले इस वीडियो में समुद्र की गहराई में मगरमच्छ जैसी दिखने वाली मछली दिखाई दे रही है, जो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.


सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में समुद्र की गहराई में मगरमच्छ जैसी दिखने वाली मछली दिखाई दे रही है, जो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में समुद्र की गहराई में जाकर एक स्कूबा डाइवर तल पर लेटी इस हैरतअंगेज मछलियों को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करते देखा सकता है, जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए. पहली नजर में यह मछली किसी मगरमच्छ (Crocodile) की तरह दिखती हैं, लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि यह अनोखी तरह की मछलियां हैं, जो समुद्र के तल पर आराम फरमाती नजर आ रही है.

इन मछलियों को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. यूं तो समुद्र के अंदर ऐसे कई जीव हैं, जो आज भी लोगों की नजरों में नहीं आए. इसी तरह समय समय पर कई ऐसे शानदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनसे प्रकृति की अनदेखे जीवों पर नजर पड़ पाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 2 लाख लाइक्स के साथ ही 3.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.