Header Google Ads

Viral Video: बोतल में सांप के साथ रखी शराब पीते दिखे लोग, अजब-गजब है ये दुनिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, इसमें कुछ लोगों को खतरनाक शराब पीते देखा जा रहा है. दरअसल जिस बोतल में शराब रखी है उसमें एक मरा सांप नजर आ रहा है.

दुनियाभर के ज्यादातर देशों में नशा (Drug Addiction) सबसे बड़ी मुसीबत बना हुआ है. नशा करने के लिए जहां इंसानों को अपना सब कुछ गंवाते देखा जाता है. वहीं दुनियाभर के कई देशों में अलग-अलग तरह के नशीले पदार्थों का चलन देखा जाता है. फिलहाल शराब पीकर नशा करना सबसे पुराना है. वहीं कई बार सस्ती और जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत भी हो जाती है.


कुछ लोग कई सालों से प्रिजर्व की हुई महंगी शराब के शौकीन होते हैं तो कुछ युनिक शराब लोगों को अपनी ओर खींचती है. हाल ही में एक ऐसी शराब का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. वहीं शराब को देख अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जा रहा है कि इसे पीने वाले शराब पी रहे हैं या फिर किसी जहर को पी रहे हैं.

शराब की बोतल में सांप

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर एलिजा बेकेट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक बार टेंडर शख्स को कांच की छोटी गिलास में एक बड़ी बोतल से शराब निकाल कर सर्व करते देखा जा रहा है. इस दौरान हैरानी वाली बात यह है कि शराब जिस बोतल में रखी हुई है. उसमें पहले से एक मरा हुआ सांप दिख रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख 41 हजार से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वहीं यूजर्स लगातार कर ऐसी शराब पीने से मना करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि यह सबसे खतरनाक ड्रिंक में से एक है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.