Header Google Ads

Wedding Photo Viral: दूल्हे ने पहन लिया इतना बड़ा नोटों का हार, कि शादी का पूरा स्टेज ही ढक लिया!

 Viral Photo: वैसे तो शादियों के मंडल से अकसर दूल्हे और दुल्हन की फनी तस्वीरें वायरल होती है लेकिन नोटों के माला की ऐसी तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का सिर भी चकरा गया है.


शादी के सीजन में कई जबरदस्त वीडियो वायरल हो जाते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते वायरल होते हैं तो कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां स्टेज पर दूल्हा खड़ा हुआ है और कोई नहीं दिख रहा, बस उसकी नोटों की माला दिख रही है. लोग कंफ्यूज हैं कि ऐसा कैसे हुआ है.

घटना पाकिस्तान के इस्लामाबाद की
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना पाकिस्तान के इस्लामाबाद की है. इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हे ने अपनी शादी में नोटों की माला पहन रखी है. इस नोट की माला में खास बात यह है कि इसमें कई सारे नोट जड़े हुए हैं. इतने नोट जड़े हुए हैं कि माला के अलावा और कुछ दिख ही नहीं रहा है. यहां तक कि दूल्हे ने क्या पहन रखा है यह भी नहीं दिख रहा है.

लोगों ने कहा पैसों की बरबादी!
नोटों की माला की वजह से दूल्हे का सिर्फ चेहरा ही नजर आ रहा है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि माला को कितने नोटों से जोड़कर बनाया गया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि यह सब दिखावा है, शादी सादगी से होनी चाहिए, तो वहीं दूसरे ने लिखा यह हार नहीं बेड का कवर लग रहा है. कुछ लोगों ने इसकी निंदा करते हुए लिखा कि इस तरह पैसों को बरबाद किया जा रहा है.

फिलहाल अब यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. वैसे तो शादियों के मंडल से अकसर दूल्हे और दुल्हन की फनी तस्वीरें वायरल होती है लेकिन नोटों के माला की ऐसी तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का सिर भी चकरा गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.