Header Google Ads

Woman marriage with Cat: महिला ने बिल्ली से रचाई विवाह बिल्ली ने कर दिया प्रेग्नेट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Woman marriage with Cat ; महिला ने बिल्ली से रचाई विवाह बिल्ली ने कर दिया प्रेग्नेट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

 Woman marriage with Cat: लंदन की रहने वाली एक महिला ने अपनी बिल्ली से शादी की है। आइए जानते हैं क्यों?

एक महिला ने हाल ही में अपनी बिल्ली से शादी की है। ये सुनकर आप हैरत में पड़ सकते हैं। लेकिन आइए जानते हैं पूरी कहानी।।। इस बिल्ली का नाम है इंडिया (India) है। जिस महिला ने ऐसा किया है उनका नाम देबरोह हॉग है। वह लंदन की रहने वाली हैं। हॉग ने अपनी बिल्ली से शादी इसलिए की, ताकि जहां वह किराए पर रही हैं। वहां उनकी बिल्ली भी रह सके। क्योंकि इससे पहले उनके तमाम मकान मालिकों ने उन्हें जानवर रखने से मना कर दिया था। ऐसे में महिला ने ये तरकीब निकाली और बिल्ली से शादी कर ली।

महिला ने बताया ऐसा क्योंी किया?

हॉग ने साउथ वेस्ट न्यूयज सर्विस से बात करते हुए कहा, ‘वह (बिल्ली’) कानूनी तौर पर मेरे बच्चोंं के बाद मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्साा है।

बिल्ली से शादी कर मैं अपने भविष्य के मकान मालिकों से यह कह सकूंगी कि हम एक पैकेज के तौर पर आपके यहां रहने आएंगे। ऐसे में हम किसी भी परिस्थिति में अलग नहीं हो सकते हैं।’

हॉग ने कहा कि बिल्लीस उनके लिए उतनी ही जरूरी है, जितने उनके बच्चेस हैं। वह बोलीं, ‘वह अब सड़क पर रह सकती हैं लेकिन बिल्ली’ को नहीं छोड़ेगी।’

इससे पहले उन्हेंं अपने दो हस्कीह कुत्तोंक को छोड़ना पड़ा था। क्योंेकि उनके मकान मालिक ने उन्हेंि निकालने की धमकी दी थी। वहीं एक बिल्लील को भी छोड़ना पड़ा था।

19 अप्रैल को हुई सेरेमनी

49 साल की हॉग ने बिल्लील से 19 अप्रैल को साउथ ईस्ट लंदन के पार्क में शादी की । इस दौरान जोड़े ने Tuxedo-style outfits पहनी थी। क्योंेकि बिल्लीी एक tuxedo Cat प्रजाति की है। इस शादी में हॉग के दोस्त भी मौजूद रहे। हॉग ने बताया कि इस बिल्ली। का 2020 में एक्सीोडेंट हो गया था।

इससे पहले वह अपने 3 पालतू जानवरों को मकान मालिक की आपत्ति की वजह से अपने साथ नहीं ला सकी थीं। क्योंकि जानवरों को रखने पर वे मना करते थे। इस कारण उन्हें अपने तीन पालतू जानवरों को कहीं और शिफ्ट करना पड़ा था।

बिल्ली ने कर दिया प्रेग्नेट

फिर उस व्यक्ति ने दराज में रखे कंडोम को चेक किया, उसे पूरा मामला समझ में आया। दंपति को कंडोम फटने की जानकारी नहीं थी, इसलिए जब उनका अफेयर हुआ तो महिला गर्भवती हो गई। इसका मतलब यह हुआ कि दंपति ने बिल्ली की एक छोटी सी हरकत के कारण घर में ही दूसरे बच्चे को जन्म दिया।

ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक रहे हैं और इस कपल को काफी बुरा भी लग रहा है. ऐसी घटनाएं रोज सुनने को नहीं मिलती हैं। आप भी इस घटना से सीख सकते हैं।जब भी आप कंडोम का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको यह जांचना होगा कि वह फटा है या नहीं। नहीं तो आपके घर में बिना बुलाए ही कोई नया मेहमान आ जाएगा। कंडोम को पालतू जानवरों या बच्चों की पहुंच से दूर रखें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.