Header Google Ads

6 साल का मासूम… कार से सटा तो हैवान ड्राइवर ने पेट में मारी लात, गुस्साए मंत्री

सीटीवी फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने और समाचार चैनलों द्वारा मुद्दे को उठाए जाने के बाद पुलिस फिर से हरकत में आई और आज शुक्रवार सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया.

केरल के एक शख्स के खिलाफ उसकी कार के साथ चिपककर खड़े छह साल के बच्चे के साथ बुरी तरह से पेश आने और उसको पैर से मारने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना की सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि व्यस्त सड़क पर एक खड़ी सफेद कार के साथ एक बच्चा चिपककर खड़ा है और इधर-उधर देख रहा है, ऐसे में गाड़ी का ड्राइवर बाहर निकलता है, और उससे कुछ कहता है. फिर अचानक उसके सीने पर लात मार देता है. आलोचना के बाद पुलिस ने फिर से आरोपी को पकड़ लिया.

छह साल का यह बच्चा राजस्थान के एक प्रवासी श्रमिक परिवार से है, ड्राइवर से बुरी तरह मार खाने के बाद वह चुपचाप दूर चला जाता है तो वहीं वह शख्स अपनी गाड़ी में जाकर वापस बैठ जाता है.

विरोध के बावजूद पुलिस ने छोड़ दिया
इसके तुरंत बाद, कुछ स्थानीय लोगों को कार के आसपास इकट्ठा होते और ड्राइवर से पूछताछ करते देखा जा सकता है. लोगों की नजर में आते ही वह शख्स गाड़ी के साथ भाग जाता है. पुलिस ने पोन्नयमपालम (Ponnyampalam) निवासी शिहशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी शख्स को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है.

एक युवा वकील जो मामले का चश्मदीद गवाह है, ने रात करीब साढ़े आठ बजे हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी. फिर शिहशाद को पुलिस स्टेशन बुलाया गया, लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद उसे छोड़ दिया गया.
वीडियो वायरल हुआ तो फिर हरकत में आई पुलिस
हालांकि, सीसीटीवी फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने और समाचार चैनलों द्वारा मुद्दे को उठाए जाने के बाद पुलिस की आलोचना हुई. इसके लिए पुलिस फिर से हरकत में आई और शुक्रवार सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया.

विधानसभा स्पीकर और थालास्सेरी के विधायक एएन शमसीर ने कहा कि जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने कहा कि मानवता कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप दुकानों से खरीद सकते हैं.

मंत्री ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “एक कार के साथ खड़े होने के लिए छह साल के बच्चे को लात मारना कितना क्रूर है. सभी कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ताकि ऐसी घटनाओं को दोहराया नहीं जाना चाहिए.”
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.