Header Google Ads

Accident News: सड़क पार कर रहे थे लोग, अचानक सामने से आती गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर और फिर...

Stunning Accident: सोशल मीडिया पर हादसे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी को भी सड़क (Road) पर चलने में डर लग सकता है. सड़क पार कर रहे लोगों के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा (Accident) हुआ है.  

हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इस वीडियो ने ये साबित कर दिया है कि सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी होता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें भी कुछ पल के लिए रुक सकती हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो वाकई में बेहद खतरनाक है. 

हुआ बड़ा हादसा 
वीडियो के शुरुआत में कुछ गाड़ियों को लाल बत्ती (Red Light) पर रुकते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद कुछ लोग जेब्रा क्रॉसिंग पर चलकर सड़क पार करने लगते हैं. लेकिन सड़क पर मौजूद तमाम लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल इतना बड़ा हादसा होने वाला है. इसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...
गाड़ियों की तेज रफ्तार
जैसे ही ये सभी लोग जेब्रा क्रॉसिंग पर आगे बढ़ने लगते हैं, अचानक से दो गाड़ियां तेज रफ्तार (Speed) से इनकी तरफ आती हैं. इन कारों की स्पीड इस हद तक बेकाबू होती है कि ये (Cars) सभी लोगों को कुचल देती हैं. इसके बाद कुछ लोग उठकर अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागते नजर आते हैं. ऐसा मंजर देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स तो बिल्कुल सुन्न (Shocked) से पड़ गए. कई लोग कमेंट कर सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में बताने लगे. 

हैरान कर देने वाला वीडियो 
इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग अलग-अलग कमेंट (Reactions) करते नजर आए. कुछ लोग अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरे (Life In Danger) में डाल देते हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.