Header Google Ads

Alia Bhatt Baby: क्या अपनी बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? शादी से पहले ही नेशनल टीवी पर कर चुकी हैं खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल हैं, जिन्होंने रविवार का दिन फैंस के लिए खास बना दिया। कपल ने अपने घर में नन्ही परी का स्वागत किया है, जिसके बाद से ही आलिया और रणबीर को सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक बधाई दे रहे हैं। 

आलिया ने भी मां बनने के बाद एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को जादुई गुड़िया बताया है। इस गुड न्यूज के साथ ही फैंस आलिया की बेटी की पहली तस्वीर का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, लोग यह भी जानना चाहते हैं कि कपल अपनी बेटी का नाम क्या रखने वाला है। लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया ने बहुत पहले ही अपनी बेटी का नाम सोच लिया था। 

दरअसल, साल 2019 में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन करने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' में पहुंची थीं। इस दौरान आलिया के साथ रणवीर सिंह भी थे। इस दौरान शो के एक कंटेस्टेंट ने आलिया और रणवीर के नाम की इंग्लिश में स्पेलिंग को गलत तरीके से पेश किया। इस दौरान उन्होंने उस शब्द को पढ़कर भी बताया, जो काफी मजेदार था। कंटेस्टेंट ने रणवीर सिंह के नाम की स्पेलिंग 'RANVAE SING' बताई थी, जिसपर एक्टर ने कहा था, 'हां, फ्रेंच में मेरा नाम ऐसे ही बोला जाता है।'

इसके बाद बारी आलिया भट्ट की आई। कंटेस्टेंट ने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग बताते हुए कहा, 'ALMAA', जिसे 'अलमा' पढ़ा जाएगा। तब आलिया को यह नाम काफी पसंद आया था और उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें भविष्य में बेटी होती है, तो वो उसका नाम 'अलमा' रखेंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि अब आलिया अपनी बेटी का क्या नाम रखती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.