Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Aligarh Road accident: अलीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को रौंदा, 3 की मौके पर ही मौत

Aligarh Road accident: बस पंजाब से आ रही थी जिसने कार, भैंसा बुग्गी और कई मोटरसाइकिल को रौंद दिया. दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Uttar Pradesh News: यूपी में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जागरुकता के तमाम प्रयासों के बावजूद भी हर दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मौत हो रही है. उत्तर प्रदेश में यूं तो नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जा रहा है लेकिन यातायात माह के पहले ही दिन अलीगढ़ (Aligarh) के टप्पल थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना (Aligarh Road accident) हो गई. 

इसमें एक अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज (Medical College) भेजा गया है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Aligarh Police) मौके पर पहुंची.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
घटना टप्पल थाना क्षेत्र के कुराना गांव की है जहां पर पंजाब से आ रही एक अनियंत्रित बस ने एक के बाद एक दर्जनों वाहनों को रौंद दिया. इसमें कार, भैंसा बुग्गी, कई मोटरसाइकिल भी शामिल थे. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हो गए जिनको मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और मौके पर जाम लगा दिया. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझाया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली किया.

एसपी ने दुर्घटना पर क्या बताया
अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आशुतोष मिश्रा ने बताया कि, पंजाब से आ रही बस के अनियंत्रित हो जाने से टप्पल के कुराना गांव के पास 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. 2 लोग घायल हो गए हैं जिनको हॉस्पिटल भेज दिया गया है. जिन लोगों को मामूली चोटें थीं उनको भी हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है. कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा रही है.

Post a Comment

0 Comments