Header Google Ads

Bihar: भागलपुर की शादी में हुआ बवाल, दूल्हे के रथ में लगा घोड़ा हुआ बेकाबू, दर्जनों को रौंदा

बिहार के भागलपुर में एक बेकाबू घोड़े ने कई लोगों को रौंद दिया है। दरअसल ये घोड़ा एक दूल्हे के रथ में लगा हुआ था। उसी दौरान पास से एक वाहन गुजरा, जिसके हॉर्न की आवाज सुनकर घोड़ा बेकाबू हो गया और उसने कई लोगों को रौंद डाला। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं।

बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के रथ में लगे हुए घोड़े ने कई लोगों को रौंद डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पास से गुजर रहे एक चार पहिया वाहन के हॉर्न की वजह से ये घोड़ा भड़क गया था और उसने दर्जनों दुकानों को भी रौंद डाला। इस दौरान कई लोग घायल हुए है , जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के पास का है। यहां शादी में शामिल होने के लिए एक रथ तैयार हुआ था। इसी दौरान तेज हॉर्न की आवाज से घोड़ा बेकाबू हो गया और उसने दर्जनों दुकानों को रौंद डाला। इस दौरान कई लोग भी घायल हुए और एक की हालत गंभीर है। 

अचानक हुई इस घटना की वजह से इलाके में भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोग घायल हुए। हालांकि बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त रथ पर दूल्हा मौजूद नहीं था। घटना में जो शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है, इसकी हालत नाजुक है। उसकी पहचान कोलगामा गांव के श्रवण कुमार के रूप में हुई है। श्रवण का इलाज किया जा रहा है। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.