Header Google Ads

Korba : आठ साल की बच्ची से 16 साल के चाचा ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ घर पहुंची तो चला पता

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से चौकी को मेमो मिला है। मामले की जांच के लिए संबंधित बांगो थाना को सूचना दिया गया है। अफसरों से निर्देश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आठ साल की एक बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने दुष्कर्म किया। बच्ची मवेशी चराने के लिए जंगल में गई थी। लौटकर घर आई तो खून से लथपथ थी और कपड़े फटे हुए थे। इस पर परिजनों को घटना का पता चला। इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बांगो थाना क्षेत्र का है। अस्पताल पुलिस चौकी ने मेमो तैयार कर संबंधित थाने को भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बांगो क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की तीन बेटियां हैं। शनिवार को दो बेटियां घर में थीं, जबकि सबसे छोटी आठ साल की बेटी मवेशी चराने के लिए जंगल में गई थी। बच्ची के पड़ोस में ही 16 साल का नाबालिग रहता है, जो कि उसे भतीजी बोलता है। आरोप है कि मवेशी चराने के दौरान ही नाबालिग चाचा ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर लौटी तो काफी डरी-सहमी थी और चुपचाप बैठी थी।

माता-पिता शाम को खेत से घर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची के कपड़े फटे और खून से सने देखे। इस पर परिजनों को अंदेशा हुआ। उन्होंने पूछा तो काफी देर बाद हिम्मत कर बच्ची ने घटना की जानकारी दी। बच्ची की हालत देख परिजन उसे डायल-112 की मदद से बांगो उप स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात करीब एक बजे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद से बच्ची का उपचार जारी है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.