Header Google Ads

Madhya Pradesh News: पुलिस से मुठभेड़ में डकैत के पैर में लगी गोली, 60 हजार रुपये का इनामी गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस ने 60 हजार रुपये के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस और डकैत गुड्डा के बीच भंवरपुरा के जंगल में मुठभेड़ हुई। इस दौरान पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है।


मध्य प्रदेश की ग्वालियर जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 60 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। ग्वालियर पुलिस उसे जिले के घाटीगांव इलाके से लेकर आ रही है।  


जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्वालियर पुलिस और डकैत  गुड्डा गुर्जर के बीच भंवरपुरा के जंगल में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगने की जानकारी सामने आ रही है। 

बता दें कि ग्वालियर-चंबल अंचल में आतंक का पर्याय बन चुके डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी सख्त निर्देश दिए थे। गुड्डा पर 60 हजार का इनाम घोषित किया था। मुख्यमंत्री की फटकार के बाद चंबल के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ डकैत गिरोह की घेराबंदी करने में जुट गए थे।

पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें डकैत गिरोह को पकड़ने के लिए जंगल में उतारी गई थी। बीते रविवार रात को नूराबाद पुलिस ने लोहगढ़ के जंगल में घेराबंदी कर 10-10 हजार के दो इनामी डकैतों को गिरफ्तार किया था। वहीं, बानमोर पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर को कारतूस और राशन पानी उपलब्ध करवाने वाली उसकी भतीजी को पकड़ा था।

नूराबाद थाना प्रभारी विनय यादव के अनुसार पकड़े गए डकैतों के नाम रामनिवास उर्फ खलीफा गुर्जर निवासी दोरावली और हरी सिंह उर्फ हरिया गुर्जर निवासी बरवासिन थे। दोनों डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य थे। उन पर मुरैना पुलिस की ओर से 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.