Header Google Ads

Maharashtra: कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के घर पर हमला, सुप्रिया सुले पर दिया था विवादित बयान, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसके बाद एनसीपी के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने सोमवार को सत्तार के बंगले के बाहर प्रदर्शन भी किया। इसी दौरान किसी ने पत्थर से उनकी खिड़की का कांच भी तोड़ दिया।

Mumbai: महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के घर पर हमला हुआ है। दरअसल सांसद सुप्रिया सुले पर उनके द्वारा दिए गए बयान के बाद से एनसीपी कार्यकर्ता गुस्से में हैं और उन्होंने सोमवार को सत्तार के मंत्रालय के पास के बंगले पर आंदोलन भी किया। एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उनके बंगले पर पत्थर मारा, जिससे सत्तार की खिड़की का कांच भी टूट गया। बता दें कि सुप्रिया सुले के खिलाफ मंत्री अब्दुल सत्तार के विवादित बयान को लेकर एनसीपी ने मांग की है कि अब्दुल सत्तार का इस्तीफा होना चाहिए। इसके अलावा एनसीपी ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को भी मंत्रालय में नहीं आने देने की धमकी दी है।

अब्दुल सत्तार के बंगले की सुरक्षा बढ़ाई गई
कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के बंगले की सुरक्षा बढ़ाई गई है। उनके बंगले के बाहर पुलिस की भारी फोर्स तैनात है। बता दें कि सत्तार ने एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले के बारे में बेहद आपत्तिजनक शब्द बोले थे। इसके बाद एनसीपी ने कहा था कि अब्दुल सत्तार माफी मांगे, नहीं तो उन्हें महाराष्ट्र में घूमने नही देंगे। दरअसल अब्दुल सत्तार ने औरंगाबाद के सिल्लोड में एक रीजनल चैनल से बात करते समय कहा था कि अगर सुप्रिया सुले इतनी (भिखारी ) हैं तो हम उनको 50 खोके देंगे।

एनसीपी कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी
सत्तार के घर के बाहर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ को हिरासत में लिया है और मामले को शांत करने की कोशिश की है। इस मामले में एनसीपी नेता महेश तापसे का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर समय रहते मंत्री के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो राज्य में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन शुरू होगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पुलिस पार्टी की शिकायत पर एक्शन लेगी।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.