Header Google Ads

Meta के बाद अब WhatsApp के कन्ट्री हेड ने दिया इस्तीफा

WhatsApp India Head और Meta India के Public Policy Director ने इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि यह कदम Meta India के कन्ट्री हेड के जाने के बाद उठाया गया है और इसे कंपनी ने खुद कन्फर्म किया है. फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं आई है कि इस कदम के पीछे की वजह क्या हो सकती है. आइए जानते हैं कि अब इन स्थानों की पूर्ति कौन करेगा या कर सकता है.. 

सोशल मीडिया की दुनिया में कोहराम मचा हुआ है, फिर वो चाहे ट्विटर (Twitter) हो या फिर मेटा (Meta) के अंतर्गत आने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक (Facebook) और वॉट्सएप (WhatsApp). कुछ समय पहले, यह जानकारी सामने आई थी कि मेटा इंडिया के हेड (Meta India Head), अजित मोहन (Ajit Mohan) ने किट कर दिया है और राइवल कंपनी, Snap Inc को जॉइन कर लिया है. अब, इस खबर के कुछ ही समय बाद, मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर और वॉट्सएप इंडिया हेड (WhatsApp India Head) ने भी इस्तीफा दे दिया है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

WhatsApp और Meta की यह पोजिशन्स हुईं खाली
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वॉट्सएप इंडिया के हेड (WhatsApp India Head), अभिजीत बोस (Abhijit Bose) और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर (Meta India Public Policy Director), राजीव अगरवाल (Rajiv Aggarwal) ने इस्तीफा दे दिया है. इस बात को मेटा के एक प्रवक्ता ने कन्फर्म भी किया है. 

इस बड़े कदम के पीछे की वजह 
अगर आप सोच रहे हैं कि इस कदम के पीछे की वजह क्या हो सकती है, तो आपको बता दें कि फिलहाल इस बारे में स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं आई है. मेटा (Meta) के प्रवक्ता से इतना जरूर पता चला है कि दोनों अधिकारियों के रिजाइन करने की वजह मेटा में चल रहे लेऑफ (Meta Layoffs) नहीं है.

बता दें कि मेटा ने पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर के रूप में शिवनाथ ठकराल (Shivnath Thukral) को अपॉइन्ट कर लिया है लेकिन फिलहाल वॉट्सएप हेड के लिए रिप्लेसमेंट ढूंढने की प्रक्रिया जारी है.

आपको यह भी बता दें कि मेटा में हाल ही में, मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने लेऑफ का अनाउन्स्मेन्ट किया है जिसके तहत लगभग 13% वर्कफोर्स से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.