Header Google Ads

Navi Mumbai : Wi-Fi Password साझा करने से इनकार करने पर 17 वर्षीय लड़के की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Navi Mumbai : Wi-Fi Password साझा करने से इनकार करने पर 17 वर्षीय लड़के की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार


Navi Mumbai : कमोठे में हाउसिंग सोसाइटियों में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाले दो युवकों को पुलिस ने 17 वर्षीय एक किशोर के साथ मारपीट करने और छुरा घोंपने के आरोप में गिरफ्तार किया है । 

घटना सेक्टर 14, कमोठे में मारुति भवन बिल्डिंग के पास 27 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे हुई । 

कमोठे की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक स्मिता जाधव ने कहा, " हत्या के आरोपी रवींद्र अटवाल (22) और राज वाल्मीकि (19), दोनों स्वीपर के रूप में काम करते थे, को शुक्रवार को एक बेकरी में काम करने वाले विशाल मौर्य की हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया था । 

 मौर्य को एमजीएम अस्पताल, कमोठे में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । हत्या दोनों आरोपियों द्वारा मौर्य पर हमला करने और छुरा घोंपने का एक परिणाम था क्योंकि उन्होंने अपने इंटर्न वाईफाई पासवर्ड को उनके साथ साझा करने से इनकार कर दिया था । "

जाधव ने आगे कहा कि दोनों आरोपी कथित तौर पर शराब के प्रभाव में थे । 

"एक पान की दुकान के मालिक सलमान खान, जिनकी मारुति भवन की इमारत में दुकान है, दोनों ने पीड़ित मौर्य पर हमला करने और छुरा घोंपने के अपराध का गवाह था ।

 इसलिए, सलमान खान को मामले में शिकायतकर्ता बनाया गया है और बाद में,दोनों आरोपियों पर महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के प्रावधानों के साथ हत्या के लिए मामला दर्ज किया गया था । पनवेल अदालत ने उन्हें 2 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।"

इंस्पेक्टर जाधव ने आगे कहा, " शिकायतकर्ता पान की दुकान के मालिक सलमान खान ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि वह दो आरोपी युवकों को रवींद्र उर्फ हरयानी और राज के रूप में जानते हैं, क्योंकि वे पान खाने और उनकी दुकान से सिगरेट खरीदने के लिए उनके नियमित ग्राहक थे ।

27 अक्टूबर को रात करीब 11 बजे जब खान अपनी दुकान पर था तो उसने देखा कि रविंद्र और राज उसकी दुकान के पास किसी अज्ञात किशोरी के साथ झगड़ा कर रहे हैं । जैसे ही दोनों हिंसक हो गए और पहले वार किए और किशोरी को लात मारी, खान झगड़े को सुलझाने के लिए दौड़ा । 

 लेकिन, राज ने किशोरी की पीठ पर चाकू से वार कर दिया । किशोरी के गिरते ही दोनों भाग निकले । गहराई से खून बह रहा किशोर उठ गया था और कुछ दूरी तक चलने के बाद वह फिर से गिर गया और बेहोश हो गया ।

कुछ स्थानीय निवासियों ने घायल किशोरी को एमजीएम अस्पताल, कमोठे में पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । बाद में, खान को पता चला कि मृतक किशोर की पहचान विशाल मौर्य के रूप में हुई है । "

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.