Header Google Ads

Pathaan Teaser: आलिया भट्ट ने की पठान के टीजर की जमकर तारीफ, दीपिका ने खास अंदाज में दिया जवाब

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया। 

फैंस को इसका लंबे समय से इंतजार था। शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म के मेकर्स ने लोगों के सामने फिल्म की पहली झलक पेश कर दी। एक्शन से भरपूर किंग खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर यह टीजर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इस बीच फिल्म पर आम लोगों के साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने फिल्म के टीजर को शानदार बताया है। आलिया ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का टीजर के साथ लिखा, 'यह नेक्स्ट लेवल है।' आलिया की इस तारीफ पर अब दीपिका पादुकोण का भी जवाब आ गया है। उन्होंने भी इंस्टा स्टोरी के जरिए खास अंदाज में आलिया को शुक्रिया कहा है। 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर आलिया की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए थैंक्यू मम्मा लिखा है। इससे पहले शाहरुख ने अपने बर्थडे पर फैंस को तोहफा देते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर रिलीज किया था। एक मिनट 44 सेकंड के इस टीजर में शाहरुख फुल एक्शन मोड में नजर आए हैं। इसे देखने के बाद फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है। 

सोशल मीडिया पर इसे शाहरुख का सबसे अच्छा कमबैक बताया जा रहा है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। एक्शन फिल्म बनाने में सिद्धार्थ काफी माहिर हैं। इससे पहले वह 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह उनकी तीसरी एक्शन फिल्म है। इसे 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.