Header Google Ads

Phone Bhoot Review: कैटरीना कैफ का खत्म हो रहा करिश्मा, वाकई भयानक फिल्म निकली ‘फोन भूत’

हाल फिलहाल के दिनों की फिल्मों में फिल्म ‘फोन भूत’ एक ऐसी फिल्म रही है जिसका ट्रेलर और पहला गाना देखने के बाद इसे लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, देखने का मन ही नहीं किया। पंजाबी गाने पर नाचते भूत और उनके साथ कदमताल करते सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर का ख्याल आते ही मन करता है कि काश यादों का चैनल भी बदला जा सकता।

अगर आपने रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट की बनाई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ देखी होगी तो गुरमीत सिंह के नाम से अनजान नहीं होंगे। नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ से टक्कर लेने के लिए बनाई गई इस सीरीज को गांव देहात में भी खूब देखा गया, क्यों देखा गया, इसका उत्तर इसे देखने वाले खूब जानते हैं।

इस सीरीज के तीन निर्देशकों में एक गुरमीत सिंह ने मुंबई में पले बढ़े और हिंदुस्तान से कटे कटे निर्माताओं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को यूं लगता है कि एक विचार सुनाया होगा जो दोनों को खूब पसंद आया होगा। फिल्म ‘फोन भूत’ के ट्रेलर लांच पर जब इसके लेखकों रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ को भी मंच पर बुलाया गया तो दिल ये सोचकर खुश हुआ कि चलो, फिल्म लेखकों के दिन बहुरने वाले हैं। लेकिन, ट्रेलर के तुरंत बाद उस दिन जो गाना दिखाया गया था, उसने उसी दिन फिल्म का भविष्य भी बता दिया।

विदेशी आइडिया, परदेसी फिल्म
हाल फिलहाल के दिनों की फिल्मों में फिल्म ‘फोन भूत’ एक ऐसी फिल्म रही है जिसका ट्रेलर और पहला गाना देखने के बाद इसे लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, देखने का मन ही नहीं किया। पंजाबी गाने पर नाचते भूत और उनके साथ कदमताल करते सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर का ख्याल आते ही मन करता है कि काश यादों का चैनल भी बदला जा सकता। खैर, विचार तो वही है जो भूतों वाली दर्जनों फिल्मों का रहा है। 

लेकिन, यहां भूतों के पीछे पड़े दो युवकों की साथी है निर्माताओं को अब भी युवती सी नजर आने वाली एक भूत। इस किरदार को निभाया है कैटरीना कैफ ने जो शायद ये साबित करने की कोशिश में हैं कि जब सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी से आधी उम्र की लड़कियों के हीरो बन सकते हैं तो उनसे 10-15 साल छोटे हीरो के साथ उनके हीरोइन बनने में क्या हर्ज है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.