Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Play Store यूजर्स को चेतवानी! सब काम छोड़कर तुरंत डिलीट कर दें ये Apps, मंडरा रहा है बड़ा खतरा

Warning for users: अगर आप कोई भी ऐप अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर लेते हैं तो आपके लिए खास चेतावनी है क्योंकि आपके ऊपर खतरा मंडरा रहा है जिसकी वजह से आपको काफी समस्या हो सकती है. 

अगर आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर कोई भी ऐप डाउनलोड करके उसे टेस्ट करते हैं और कुछ दिन इस्तेमाल करने के बाद ही उसे डिलीट करते हैं तो ऐसा करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है क्योंकि गूगल प्ले स्टोर पर कुछ एप्स को लेकर चेतावनी जारी की गई है. आपको अपने सभी काम छोड़कर सबसे पहले इस एप्स को डिलीट कर देना चाहिए नहीं तो आपके स्मार्टफोन पर खतरा मंडरा रहा है. अगर आप इस खतरे से वाकिफ नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कौन सी है यह ऐप्स और क्यों है ये खतरनाक
आपको बता दें कि जिले एप्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं यह गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है और इन्हें अगर आपने अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर लिया है तो तुरंत सभी काम छोड़ कर सबसे पहले इन्हें डिलीट कर देना चाहिए नहीं तो आपको इतनी मोटी चपत लगेगी कि आप फिर बैंकों के चक्कर काटते रह जाएंगे. दरअसल यह आप सीधे आपकी डिटेल्स चुराते हैं और उन्हें हेयरकट्स तक पहुंचा देते हैं. इन्हें आप को डिलीट करना है और उसके बाद आप पूरी तरह से सुरक्षित हो जाएंगे लेकिन इससे पहले आपको जाना पड़ेगा कि यह ऐप्स आखिर हैं कौन से तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि कौन से हैं जिन्हें आपको तुरंत डिलीट कर देना चाहिए.

Bluetooth auto connect, Bluetooth app sender, driver: Bluetooth, Wi-Fi, USB, mobile transfer: smart switch. यही वह आपसे जिन्हें आपको सारे काम छोड़ कर सबसे पहले डिलीट कर देना चाहिए क्योंकि अगर आपके फोन में यह ऐप्स रहते हैं तो आपकी निजी जानकारियां सुरक्षित नहीं है फिर चाहे वह वीडियो हो या फिर ऑडियो या फिर कांटेक्ट से लेकर आपके सोशल मीडिया अकाउंट की डिटेल. ऐसे मैं आपको तुरंत ही ने अपने फोन से उड़ा देना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments