Header Google Ads

Raebareli: दबंगों ने दलित लड़की से की छेड़छाड़, विरोध करने पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का आरोप

रायबरेली के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र में पहले दबंगों ने दलित किशोरी से छेड़छाड़ की. 

जब परिवार ने विरोध किया तो दबंगों ने लाठी-डंडों से पिटाई की. इतना ही नहीं पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. हमले में चार लोग घायल हो गए हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल दबंग गांव से फरार है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के बढाईन के पुरवा गांव में एक दिन पहले गांव के ही दबंगों ने एक दलित नाबालिग से छेड़छाड़ की. लड़की के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई. दलित परिवार का आरोप है कि यहां दबंगों ने समझौता करा लिया. इसके बाद दोनों पक्ष के लोग घर चले आए. रविवार सुबह दलित परिवार का एक सदस्‍य घर से बाहर निकला था. इसी बीच दबंगों ने दोबारा गाली-गलौज शुरू कर दी.


दौड़ा दौड़ा कर पीटने का आरोप 
दलित परिवार का कहना है कि जब दबंगों को गाली गलौज से रोकने की कोशिश की तो वह मारपीट पर उतारू हो गए. विरोध किया तो दबंग पक्ष से और लोग आ गए. आरोप है कि दबंगों ने दलित परिवार पर हमला बोल लाठी डंडों से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं दबंगों ने पथराव करते हुए पूरे गांव में दौड़ा दौड़ा कर पीटा. मारपीट में दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों का इलाज चल रहा है. वहीं दलित परिवार से दो महिलाओं को भी चोटें आई हैं. 


जिले की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल 
पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी है. एक दिन पहले हुए विवाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. रविवार सुबह हुई मारपीट की घटना को संज्ञान लिया जा रहा है. दबंग परिवार के लोग घर से फरार हो गए हैं. दलित परिवार जो भी तहरीर देगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा. दबंगों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को भेज दिया गया है. वहीं इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो जिले में कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़ा कर रहा है. 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.